Women’s T20 WC 2024 Official Song: आईसीसी ने महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का थीम साॅन्ग किया रिलीज..

Women’s T20 WC 2024 Official Song: आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 (Women’s T20 World Cup 2024) का नौवां संस्करण 3 अक्टूबर से 20 अक्टूबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। मूल रूप से इस टूर्नामेंट का आयोजन बांग्लादेश में किया जाना था, लेकिन बांग्लादेश में राजनीतिक अस्थिरता और सुरक्षा चिंताओं को देखते हुए अब यह टूर्नामेंट यूएई शिफ्ट कर दिया गया है।

इसी बीच, आईसीसी ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ऑफिशियल साॅन्ग “Whatever It Takes” रिलीज कर दिया है।

ICC Women’s T20 World Cup का खिताब सबसे अधिक जीतने का रिकाॅर्ड आस्ट्रेलिया के नाम है और ऑस्ट्रेलियन टीम ही टूर्नामेंट की डिफेंडिंग चैंपियन भी है। पिछ्ले संस्करण में ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को फाइनल मुकाबले में हराकर चैंपियन का खिताब जीता था

आईसीसी द्वारा जारी टूर्नामेंट के लिए म्युजिक वीडियो में सिनेमैटिक प्रीव्यू के साथ महिला क्रिकेट के आईकाॅनिक पलों का हाइलाइट्स भी है। चलिए एक नजर डालते हैं आगामी ICC महिला T20 वर्ल्ड कप 2024 के टाॅप वाॅच आउट प्लेयर्स पर, जोकि इस टूर्नामेंट में यादगार प्रदर्शन करके अपनी टीम को चैंपियन बना सकते हैं। 

ICC महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का थीम साॅन्ग

ICC महिला T20 वर्ल्ड कप 2024 का ऑफिशियल थीम सॉन्ग हाल ही में जारी किया गया, जिसे ऑल-गर्ल पॉप ग्रुप W.i.S.H ने गाया है। इस खास सॉन्ग को म्यूज़िक डायरेक्टर मिकी मैक्लेरी ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसके कंपोजर पार्थ पारेख हैं। बे म्यूज़िक हाउस ने इस सॉन्ग को प्रोड्यूस किया है।

यह सॉन्ग रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया और इसे लोगों से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है। इसकी एनर्जेटिक बीट्स और प्रेरणादायक बोल ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है।

खास बात यह है कि महिला क्रिकेट के बढ़ते क्रेज़ और सशक्तिकरण के संदेश को यह सॉन्ग बखूबी दिखाता है। W.i.S.H ग्रुप की गायकी ने सॉन्ग में एक नई जान डाल दी है। यह सॉन्ग हर किसी के लिए एक प्रेरणा बनकर उभरा है और निश्चित रूप से वर्ल्ड कप के साथ-साथ इसे भी याद किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now