IPL 2025 मेगा ऑक्शन KKR में कौन से खिलाड़ी रहेंगे, कौन होंगे रिलीज? जानें कौन होंगे शाहरुख खान की पहली पसंद

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 मेगा ऑक्शन दिसंबर में होगा, और सभी टीमें अपनी रिटेन और रिलीज लिस्ट बनाने में जुटी हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मालिक शाहरुख खान जल्द ही उन 5 खिलाड़ियों की सूची जारी करेंगे, जिन्हें वह अपनी टीम में बनाए रखना चाहेंगे। आईपीएल 2024 में KKR का प्रदर्शन शानदार रहा था, जहां टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल में हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी। ऐसे में KKR के रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं।

KKR में किन खिलाड़ियों को किया जा सकता है रिटेन?

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम में पिछले सीजन में कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था, जिनमें सुनील नरेन और आंद्रे रसेल का नाम सबसे प्रमुख है। इन दोनों स्टार खिलाड़ियों का प्रदर्शन इतना जबरदस्त रहा कि इन्हें रिटेन करना लगभग तय माना जा रहा है। इसके अलावा, श्रेयस अय्यर, जिन्होंने पिछले सीजन में टीम का नेतृत्व किया था, उनको भी रिटेन करने की संभावना है।

श्रेयस अय्यर को एक बार फिर से टीम का कप्तान बनाए जाने की उम्मीद है। इनके अलावा, KKR टीम के लिए रिंकू सिंह और हर्षित राणा को रिलीज किया जा सकता है, क्योंकि टीम की रणनीति में बदलाव करते हुए युवा और प्रभावशाली खिलाड़ियों को प्राथमिकता दी जा सकती है।

रिलीज किए जा सकते हैं ये 18 खिलाड़ी

IPL 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले KKR की टीम कुछ बड़े नामों को रिलीज करने पर विचार कर रही है। रिंकू सिंह, जो IPL 2024 में अच्छे फॉर्म में नहीं थे, उन्हें रिलीज किया जा सकता है। इसके अलावा, हर्षित राणा भी रिलीज की सूची में शामिल हो सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, KKR अपनी टीम से कुल 18 खिलाड़ियों को रिलीज करने की योजना बना रही है। इस   लिस्ट में नितीश राणा, रहमानुल्लाह गुरबाज़, जेसन रॉय, सुयश शर्मा, अनुकूल रॉय, वेंकटेश अय्यर, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती, केएस भरत, चेतन सकारिया, मिशेल स्टार्क, मनीष पांडे, मुजीब उर रहमान, और गस एटकिंसन जैसे नाम शामिल हो सकते हैं।

यह देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख खान और KKR की टीम किस रणनीति के तहत अपने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज करती है। IPL 2025 में एक बार फिर से KKR को मजबूत करने के लिए शाहरुख खान अपनी बेस्ट टीम चुनने की कोशिश करेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now